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कृपया नीचे दिए गए लिंक से रिमोट अनब्लॉक क्लाइंट डाउनलोड करें:
सुनिश्चित करें कि आपके सिस्टम में नवीनतम ePass2003 ड्राइवर स्थापित हैं। रिमोट अनब्लॉक क्लाइंट केवल पर काम करता है 180929 और इसके बाद के संस्करण ड्राइवर संस्करण।
यदि आपके सिस्टम में पुराना ड्राइवर संस्करण स्थापित है, तो पहले अपडेट बटन पर क्लिक करके इसे अपडेट करें:
नीचे इमेज में दिखाया गया है।
डाउनलोड किए गए रिमोट अनब्लॉक क्लाइंट को निकालें।
अब, नीचे दिखाए गए RemoteUnlockClient.exe संवाद बॉक्स को खोलें।
उस टोकन को कनेक्ट करें जिसे आप अनब्लॉक करना चाहते हैं और जनरेट चैलेंज कोड बटन पर क्लिक करें।यदि आपको उत्तर कोड SN¡¢Cert Transmit Success मिलता है, तो कृपया ई-मेल आईडी की जाँच करें जो DSC में दी गई है।
सक्रियण/प्रतिक्रिया कोड के लिए टोकन में। (कैसे प्राप्त करें/देखें, यह जानने के लिए कृपया इस दस्तावेज़ का अंतिम पृष्ठ देखें
अवरुद्ध टोकन से डीएससी की ईमेल आईडी।)
सक्रियण/प्रतिक्रिया कोड ईमेल आईडी से भेजा जाता है tokenunblock@charteredinfo.com
इनपुट रिस्पांस कोड में मौजूद टेक्स्ट बॉक्स में रिसीव्ड एक्टिवेशन कोड दर्ज करें और अनलॉक बटन पर क्लिक करें।
नया पासवर्ड दर्ज करें जो आपको चाहिए और इसकी पुष्टि करें।
पासवर्ड 8-अंकीय अक्षरांकीय वर्ण का होना चाहिए।
सफलतापूर्वक अनब्लॉक करने के बाद आपको अनलॉक सक्सेस का मैसेज मिलेगा!
ब्लॉक किए गए टोकन से डीएससी की ईमेल आईडी कैसे प्राप्त करें / देखें।
अवरुद्ध टोकन से पंजीकृत ईमेल आईडी की पहचान करने के लिए, कृपया यूएसबी पोर्ट में टोकन प्लग-इन करें।
इंटरनेट एक्सप्लोरर खोलें और टूल मेनू खोलें
इंटरनेट विकल्प का चयन करें
सामग्री टैब का चयन करें
सर्टिफिकेट बटन पर क्लिक करें
टोकन में वर्तमान प्रमाणपत्र खोजें और उसका चयन करें।
व्यू बटन पर क्लिक करें
प्रमाणपत्र संवाद बॉक्स खोला गया है।
विवरण टैब पर क्लिक करें और फ़ील्ड खोजें विषय वैकल्पिक नाम
उस फील्ड पर क्लिक करने पर आपको डिजिटल सिग्नेचर सर्टिफिकेट में रजिस्टर्ड ईमेल आईडी मिल जाएगी।