पुन:: मॉर्फो आरडी सेवा समस्या "डिवाइस पंजीकरण विफल" - विंडोज 7 के लिए समाधान।
हमें डिवाइस वेंडर द्वारा सूचित किया गया है कि मॉर्फो आरडी मुद्दा जिसका हमारे फील्ड बीसी एजेंट कल से सामना कर रहे थे, अब हल हो गया है। हालाँकि, हमने देखा है कि विंडोज 7 वाले बीसी अभी भी कुछ मुद्दों का सामना कर रहे हैं।
कृपया नीचे TLS फाइल को डाउनलोड करे और इसे विंडोज 7 पीसी पर चलाएं जहां पंजीकरण नहीं हो रहा है:
फ़ाइलें: TLS.reg (1.2 KB)
संदेश तक मान्य है: मंगलवार, 23 अगस्त, 2022 6:36:41 पूर्वाह्न CEST
संदेश पहुंच
कृपया टीएलएस 1.2 फाइल करने के लिए निर्देशों का पालन करें और इसे विंडोज 7 पीसी पर चलाएं
1. लिंक फ़ाइल पर क्लिक करें और TLS.reg फ़ाइल डाउनलोड करें।
2. TLS.reg पर डबल क्लिक करें और अपनी स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करें।
3. निम्न क्रिया करके RD सेवा को पुनरारंभ करें
एक। रन पर जाएं और सेवाएं टाइप करें।
बी। सेवाओं पर राइट क्लिक करें और इसे चलाएं।
सी। सर्विसेज स्क्रीन पर - "मॉर्फो आरडी सर्विस" पर राइट क्लिक करें और फिर स्टॉप दबाएं। फिर से "मॉर्फो आरडी सर्विस" पर राइट क्लिक करें और सेवाएं शुरू करें।
4. अब डिवाइस रजिस्ट्रेशन स्टेटस चेक करें।