Top 3 Best Android Games under 200 MB in Hindi


क्या आपके पास कम शक्तिशाली स्मार्टफोन है लेकिन फिर भी आप शीर्ष श्रेणी के गेमिंग का आनंद लेना चाहते हैं
? मान लीजिए, हमारे पास आपके लिए 200 एमबी से कम के सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम्स की एक सूची है। तो, बने रहें और आप उस गेमिंग अनुभव का आनंद लेंगे जो आप चाहते हैं।

गेमिंग अभी सबसे तेजी से बढ़ने वाले उद्योगों में से एक है और सबसे अच्छी बात यह है कि मानक तेज गति से बढ़ रहे हैं। एक समय था जब हम अपने स्मार्टफोन में स्नैक्स और लैडर-टाइप गेम खेलते थे। लेकिन, आजकल स्मार्टफोन बेहतर और बेहतर होते जा रहे हैं और गेम्स ज्यादा रोमांचक होते जा रहे हैं। तो, क्यों न आप ऐसे गेम खेलना शुरू करें जिनके आप हकदार हैं और 200 एमबी से कम के इन बेहतरीन एंड्रॉइड गेम्स के साथ अपने गेमिंग अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाएं।

PUBG के विकास के बाद से, हमारे पास बहुत सारे लोकप्रिय खेल हैं लेकिन हम उन खेलों को कवर नहीं कर रहे हैं जिनके बारे में आप जानते हैं। हमने खोजबीन की और पाया कि कुछ ऐसे खेल हैं जो इतने लोकप्रिय नहीं हैं लेकिन बिल्कुल शानदार हैं।

200 एमबी के तहत सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम्स

1.      1. स्टॉर्मब्लैड्स

यह 200MB से कम के सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम्स में से एक है, इसलिए नहीं कि इसका कोई आकार नहीं है, बल्कि इसके द्वारा दिए गए ग्राफिक्स के कारण है। आप भूल जाएंगे कि यह गेम इतने कम साइज का है। और, इसमें जो एक्शन है वह अद्भुत है। हां, यह कम क्षमता वाले मोबाइलों के लिए एक एक्शन-ओरिएंटेड गेम है। आपको विश्वास नहीं होगा कि ग्राफिक्स वास्तव में पूरे गेम को ऑफ़लाइन होने और इतने कम विशेष उपभोग पर विचार कर रहे हैं। एक खिलाड़ी ब्लेड रखता है और हर स्तर पर राक्षसों से लड़ता है और जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते हैं यह मुश्किल होता जाता है। यह गेम उन लोगों के लिए प्रयास करने लायक है जो कहानी-आधारित गेम और लव एक्शन चाहते हैं।

सबसे अच्छी बात यह है कि गेम सभी उपकरणों के लिए अच्छी तरह से अनुकूलित है और आपको शून्य अंतराल देता है। तो, आप न केवल खेल का आनंद लेंगे बल्कि एक सहज अनुभव भी महसूस करेंगे। यह बहुत ही क्लासिक और विंटेज लगता है। आप अपनी प्रगति के आधार पर कठिनाई के बढ़ते स्तर के साथ पूरे खेल का आनंद ले सकते हैं।

2.       ऑफ द रोड

यह फिर से 200 एमबी से कम के सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम्स में से एक है और यह उन लोगों के लिए है जो ऑफ-रोडिंग पसंद करते हैं। वैसे आप नाम से ही इसका अंदाजा लगा सकते हैं लेकिन यह कोशिश करने लायक है। गेम केवल 144 एमबी पर काफी हल्का है और आपको ए ग्रेड ग्राफिक्स देता है। लेकिन, कुछ अधिक रोमांचक मिशन है जो आपको मिलता है। तो, अगर आपको चुनौतियाँ पसंद हैं तो यह गेम आपके लिए है। और, आपके पास कारों, ट्रकों, नावों, हेलीकाप्टरों, और कई अन्य से लेकर चुनने के लिए यहां बहुत सारे वाहन हैं।

तो, क्यों न इस आश्चर्यजनक भयानक गेम को आज़माएं जो ऑफ़लाइन काम करता है और आपको मिशन देता है। यहीं तक सीमित नहीं है बल्कि चुनौतियां और भी रोमांचक हैं। एक बार जब आप इस गेम को खेलना शुरू कर देते हैं, तो आप इसे पूरी तरह से पसंद करने वाले हैं। और, एचडी ग्राफिक्स आपको एक पूर्ण वास्तविक अनुभव भी देते हैं।

3.       असीमित रोबोट लड़ता है

यदि आप एक्शन-ओरिएंटेड गेम पसंद करने वाले व्यक्ति हैं तो यहां एक्शन-आधारित कहानी के साथ 200 एमबी के तहत सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम्स में से एक है। हाँ, हम यहाँ झांसा दे रहे हैं। यह गेम एक एक्शन गेम है जिसकी कहानी 200 एमबी से कम है। और, यह आपको आश्चर्यजनक रूप से वास्तविक ग्राफिक्स देता है। कुल मिलाकर यह एक ऑफलाइन गेम है। आपको डेटा कनेक्शन की आवश्यकता नहीं है और आपको लगभग हर सुविधा मिलेगी जो ऑनलाइन गेम प्रदान करती है।

रोबोट को हमेशा खेलों की दुनिया में एक आकर्षण माना जाता है और आप इसे उन मोबाइलों के लिए प्राप्त कर रहे हैं जो इतने शक्तिशाली नहीं हैं और अद्भुत ग्राफिक्स का आनंद ले सकते हैं। अधिकांश गेम आपको लगभग सब कुछ देते हैं लेकिन उनकी कोई कहानी नहीं होती है और यह उन्हें उबाऊ बना देता है। लेकिन, इस खेल के साथ ऐसा नहीं है क्योंकि आपको अनुसरण करने के लिए एक कहानी मिलती है। यह आपको पूरे खेल में रुचि रखता है और इसका आनंद लेता है।

Leave a Comment..

CSC JANKARI
CSC JANKARI

CSC Related Information and Updates

Featured Post

Ayushman Card New List | Ayushman Card Suchi 2024 जारी, लिस्ट में अपना नाम चेक करें

Ayushman Card New List :- आयुष्मान कार्ड नई सूची 2024, लाभार्थी सूची डाउनलोड लिंक आयुष्मान कार्ड सूची उत्तर प्रदेश: प्रधानमंत्री जन आरोग्य ...